गुजराती औरत के लिए ...
 
Notifications
Clear all

गुजराती औरत के लिए महत्व की बात  

  RSS
 Anonymous
(@Anonymous)
Guest

मैं २६ साल का लड़का हूं। ये मेरी दूसरी कहानी है। उस दिन बारिश में रीना और अंजली को चोदने के बाद मैं घर चला गया और अगले दिन रीना का फोन आया। उसने कहा कि मुझे आप के साथ बहुत मज़ा आया और मेरी भाभी आप से चुदवाना चाहती है। तो क्या आप मेरी भाभी को चोद देंगे तो वो आप को २०००/- रुपये देगी। मैने झट से हां कर दी और उसके बताये हुए पते पर २ बजे दोपहर पहुंच गया। वो भी एक आलीशान कोठी थी मैने जैसे ही डोरबेल बजाई पहले रीना ने दरवाजा खोला और मुझे अंदर बुलाकर सोफ़े पर बिठाया और उसने उसकी भाभी को पानी के लिये आवाज़ लगायी। तो उसकी भाभी जैसे ही पानी लेके आयी मैं तो उसे देखते ही खड़ा हो गया। क्या मस्त जवान, गोरी, सुन्दर और बड़े बूब्स वाली औरत थी। फिर रीना ने कहा कि राजेश ये मेरी भाभी मोना है तो आप दोनो एन्जॉय करो मैं चलती हूं और रीना उठकर चली गयी फिर मोना मुझे अपने बेडरूम में ले गयी।

अंदर जाते ही वो मुझे से लिपट गयी और मुझे अपनी बाहों में लेकर मुझे चूमने लगी वो मेरे लिप्स को बड़ी जोर जोर से किस करने लगी तो मैने उसे कहा कि आराम से करो तो बहुत मज़ा आयेगा। मैने उसे पूछा कि आप का पति कहां है तो उसने कहा कि मेरी शादी दो साल पहले हुई थी। तब से लेकर आज तक मेरे पति ने कभी भी मुझे संतुष्ट किया नहीं। उसका लंड ३" का है और चूत में जाने से पहले ही झड़ जाता है। मेरी फ़ीगर ३८-२८-३६ होने के बावजूद उसका लंड खड़ा नहीं होता और कल जब मेरी ननद ने मुझे आप के बारे मे बताया तो मैने ही उसे कहा कि मुझे भी एक बार आप से मिलाये ताकि मैं आपसे चुदवा सकूँ। उसके बाद मैने धीरे धीरे उसकी सारी और पेटीकोट निकाल दिया अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैंटी में थी। उसे देख कर मेरा लंड झट से टाइट हो गया और मैं गरम होने लगा। अब मैने उसे धीरे से उसके होंठ को किस करने लगा १० मिनट के बाद मैने उसकी ब्रा खोल दी और उसके बूब्स चूसने लगा और वो आह आह आह आअह आह आह करने लगी और उसकी सांसे तेज हो गयी।

फिर उसने मेरे सारे कपड़े उतार के मुझे नंगा कर दिया और वो मेरे लंड को चूसने लगी। १५ मिनट के बाद मैं उसकी चूत पर हाथ फेरने लगा और अपनी जीभ से चाटने लगा और वो एकदम मस्त होने लगी। फिर उसने कहा कि अब आप अपना लंड डाल दो तो मैने उसकी दोनो टांगे उठा के मेरा ७" का लंड उसकी चूत में डालने लगा लेकिन उसकी चूत टाइट होने के कारण ३" तक ही गया और वो चीखने लगी। फिर थोड़ी देर बाद मैने एक जोर का शोट मारा कि मेरा पूरा लंड चूत में चला गया। अब उसको भी बहुत मज़ा आने लगा और में जोर जोर से उसे चोदने लगा और वो मज़ा लेने लगी। करीब ३० मिनट चोदने के बाद में झड़ गया। इस बीच वो दो बार झड़ चुकी थी। और मैं झड़ने के बाद थोड़ी देर उसके ऊपर लेटा रहा बाद में फिर से मेरा लंड खड़ा हो गया और इस बार मैने उसे डौगी स्टाइल में चोदा। फिर मैं अपने कपड़े पहनकर तैयार हो गया। फिर उसने मुझे २०००/- रुपये दिये और मैं चला गया।

Quote
Posted : 22/02/2011 7:36 am